जहीर खान 2011 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे. जहीर खान और शाहिद अफरीदी ने 2011 वर्ल्ड कप में 21-21 विकेट चटकाए थे. वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया के पास एक ऐसा घातक और खतरनाक तेज गेंदबाज है, जो अपने अकेले दम पर भारत को वर्ल्ड चैम्पियन बना सकता है. ये खतरनाक तेज गेंदबाज 2023 वर्ल्ड कप में भारत के लिए वो कमाल कर सकता है, जो 2011 वर्ल्ड कप में जहीर खान ने किया है. भारत का ये घातक गेंदबाज वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट ले सकता है.  

भारतीय पिचों पर जहां स्पिन का ज्यादा बोलबाला रहता है, वहां किसी तेज गेंदबाज का वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में 21 विकेट लेना बहुत मायने रखता है. जहीर खान जैसा कमाल भारत का सिर्फ एक ही गेंदबाज 2023 के वर्ल्ड कप में कर सकता है. भारत के उस घातक तेज गेंदबाज का नाम मोहम्मद सिराज है. बता दें कि 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत की धरती पर 2023 वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. मोहम्मद सिराज भारत का 10 सालों से चला आ रहा आईसीसी टूर्नामेंट्स की ट्रॉफियों के सूखे को खत्म कर देंगे.  

वर्ल्ड कप 2023 में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. अपनी स्विंग और तेजी से मोहम्मद सिराज वर्ल्ड कप 2023 में कहर मचा सकते हैं. मोहम्मद सिराज शुरुआती ओवरों में अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर विकेट निकालने में माहिर हैं. मोहम्मद सिराज अकेले दम पर भारत को ट्रॉफी जिता सकते हैं.  

मोहम्मद सिराज की सबसे बड़ी खूबसूरती ये है कि वह शुरुआती और बीच के ओवरों में विकेट निकालने का टैलेंट रखते हैं. वर्ल्ड कप में मोहम्मद सिराज के आने से टीम इंडिया का तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट और भी मजबूत होगा. मोहम्मद सिराज के पास रफ्तार के साथ बेहतरीन स्विंग भी है, जिसके कारण वह 2023 वनडे वर्ल्ड कप में बल्लेबाजों के लिए बेहद खतरनाक साबित होते हैं. मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए 30 वनडे इंटरनेशनल मैच खेलें हैं, जिसमें उन्होंने 20.04 के बेहतरीन गेंदबाजी औसत से 54 विकेट हासिल किए हैं.