‘बिग बॉस 13‘ फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल को कथित तौर पर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने फोन पर कहा कि ‘दिवाली से पहले तुम्हें मारेंगे‘। संतोख सिंह को यह फोन तब आया जब वह पंजाब के ब्यास से तरनतारन जा रहे थे। परिवार इस कॉल के बाद काफी डरा हुआ है। संतोख सिंह ने अमृतसर देहाती पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के पिता को मौत की धमकी मिली है। इससे पहले उन पर हमला भी हो चुका है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन करने वाले शख्स ने संतोख सिंह को गालियां दीं और कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले मारेगा। बताया जा रहा है कि उन्हें विदेशी नंबर से फोन आया था। 
    
पहले भी हुआ था हमला
यह पहली बार नहीं है जब शहनाज के पिता को मौत की धमकी मिली है। इससे पहले भी 25 दिसंबर 2021 को शहनाज के पिता पर दो लोगों ने हमला किया था। यह हमला तब हुआ जब वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। दो अनजान लोगों ने संतोख सिंह पर गोलियां चलाई थीं जिसमें वो बाल-बाल बचे थे। उनकी गाड़ी पर 4 गोलियां लगी थीं। घटना के वक्त वो अमृतसर से ब्यास के रास्ते में रुके थे।

पुलिस की जांच में पता चला था कि गोली चलाने वाले दोनों आरोपी अमृतसर के रहने वाले थे। संतोख सिंह ने बताया कि उनके बॉडीगार्ड को वॉशरूम जाना था तो उन्होंने गुरदासपुरिया ढाबे के पास अपनी कार रोकी थी। बंदूकधारियों ने उन पर 4 गोलियां चलाईं जो उनकी कार में लगी। संतोख सिंह के गनमैन ने उन्हें बचाया। जल्द ही हमलावर वहां से भाग गए थे।