दुबई । अंडर-19 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान यश धुल सहित तीन खिलाड़ियों को आईसीसी टीम में जगह मिली है। इस टीम में यश के अलावा राज बावा और विक्की ओस्तवाल को जगह मिली है पर विश्व कप में चार विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज रवि कुमार को इसमें शामिल नहीं किया गया है। यश को आईसीसी की इस सबसे मूल्यवान खिलाड़ियों की टीम का कप्तान बनाया गया है।  
आईसीसी की 12 खिलाड़यों की टीम में भारतीय टीम के सबसे अधिक तीन खिलाड़ियों को जगह मिली है। वहीं इंग्लैंड और पाकिस्तान के दो-दो खिलाड़ी इसमें शामिल हैं जबकि बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के एक-एक खिलाड़ी को इस टीम में जगह मिली हैं। यश धुल ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी।
राज ने ऑलराउंडर के तौर पर शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 63 की औसत से 252 रन बनाए। इसके साथ ही तेज गेंदबाज के तौर पर बावा ने 17 की औसत से 9 विकेट लिए। बाएं हाथ के स्पिनर विक्की  ने 13 की औसत से 12 विकेट लिए। 
आईसीसी की 12 सदस्यीय टीम इस प्रकार है : 
यश धुल (कप्तान, भारत), हसीबुल्लाह खान (पाकिस्तान), टीग वीली (ऑस्ट्रेलिया), डेवाल्ड ब्रेविस (दक्षिण अफ्रीका), टॉम प्रिस्ट (इंग्लैंड), दुनिथ वेलालेक (श्रीलंका), राज बावा (भारत), विक्की ओस्तवाल (भारत), रिपन मोंडोल (बांग्लादेश), आवेस अली (पाकिस्तान), जोश बॉयडेन (इंग्लैंड). 12वां खिलाड़ी: नूर अहमद (अफगानिस्तान)।