त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ. मणिक साहा ने रविवार को एक छोटी बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सीएम के इस जन्मदिन विश को देख बच्ची सरप्राइज हो गई। वहीं, सीएम के इस सौम्य स्वभाव की चर्चा चारों तरफ हो रही है।

दरअसल, त्रिपुरा के सीएम मणिक साहा शनिवार को एक आम आदमी की तरह ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। उसी दौरान, कुमारघाट से अगरतला की यात्रा के बीच सीएम की मुलाकात चौथी कक्षा में पढ़ने वालीा श्रीयादिता दास से हुईं। सीएम और बच्ची के बीच काफी देर तक बहुत प्यारी बातचीत हुई।

बातचीत के दौरान, बच्ची ने सीएम को बताई कि छह अगस्त को उसका जन्मदिन होता है। इसे सीएम साहा ने याद रखा और उन्होंने छह अगस्त को बच्ची के साथ ट्रेन यात्रा की तस्वीर शेयर करते हुए उसे जन्मदिन की बधाई दी। मुख्यमंत्री ने जब रविवार को बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, तो वह आश्चर्यचकित रह गई।

कल ट्रेन में कुमारघाट से अगरतला लौटते समय मेरी छोटी सी दोस्त श्रीआदिता दास से बात हुई, जो चौथी कक्षा में पढ़ती है और पता चला कि आज उसका जन्मदिन है। श्रीआदिता को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से उनके उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना करता हूँ।

मुख्यमंत्री के इस दयालु स्वभाव ने कई लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे सोशल मीडिया पर उनके व्यावहारिक और मिलनसार स्वभाव के लिए उनकी तारीफ हो रही है। सीएम ने इसके जरिए एक संदेश भी दिया है कि कोई भी व्यक्ति कितने बड़े ओहदे पर काम कर रहे हो, उसे अपना स्वभाव मिलनसार रखना चाहिए।