दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब ने श्रद्धा का मर्डर करने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े करके फेंक दिए थे। जब से ये खबर आई है, तब से हर कोई उस आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग कर रहा है। कोई उसे राक्षस बता रहा है तो कोई लड़की को दोषी ठहरा रहा है। बीते दिन अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी आफताब को सख्त सजा दिए जाने की मांग की थी। अब टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी इसपर रिएक्शन दिया है।

दिल्ली मर्डर केस के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है। लोग सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी ट्वीट करके अपनी भड़ास निकाली है। कविता कौशिक ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'इस लड़के को फांसी दी जानी चाहिए, ऐसे नृशंस अपराध के लिए कोई और सजा है ही नहीं'। 

आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को धोकर उनको प्लास्टिक में पैक करके उस फ्रिज में रख दिया था और घर में रोज अगरबत्ती  जलाता था, जिससे की बदबू बाहर न जा सके। उसने कई सारे प्लास्टिक पैकेट खरीदे थे, जिनमें वह रोज एक टुकड़ा रखता और जंगल में फेंक आता था। वहीं कविता कौशिक की बात करें तो वह टीवी शो एफआईआर में नजर आई थीं। इस सीरियल में उन्होंने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था।