विस्तारा एयरलाइंस संकट का सामना कर रही है। पायलटों की अनुपलब्धता के कारण अस्थायी रूप से उड़ान संचालन कम कर दी है। सोमवार को लगभग 50 उड़ानें रद कर दी गईं। सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को अधिक संख्या में उड़ानें रद होने की संभावना है और यह संख्या 70 तक जा सकती है।

प्रवक्ता ने कही ये बात

विस्तारा के एक प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से पायलटों की अनुपलब्धता सहित विभिन्न कारणों से एयरलाइन को बड़ी संख्या में उड़ानें रद करनी पड़ीं और देरी हुई। प्रवक्ता ने कहा कि हमने अपने नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए उड़ानों की संख्या को अस्थायी रूप से कम करने का फैसला किया है।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि अधिक संख्या में ग्राहकों को समायोजित करने के लिए चुनिंदा घरेलू मार्गों पर अपने बी787-9 ड्रीमलाइनर और ए 321 नियो जैसे बड़े विमान भी तैनात किए हैं।

एयरलाइंस ने ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी

विस्तारा एयरलाइंस ने कहा कि वे उड़ानों की संख्या कम करने से प्रभावित ग्राहकों को वैकल्पिक उड़ान या रिफंड भी दे रहे हैं। एयरलाइंस ने ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि हम स्थिति को सामान्य करने की दिशा में काम कर रहे हैं और जल्द ही अपनी नियमित क्षमता का संचालन फिर से शुरू करेंगे।