नई दिल्ली | वीवो ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन 'वीवो वाई33टी' लॉन्च किया जिसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और बिल्कुल नया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर है। स्मार्टफोन की कीमत 8 जीबी प्लस 128 जीबी स्टोरेज के लिए 18,990 रुपये है। यह वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटाक्लिक, बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

वीवो इंडिया के निदेशक योगेंद्र श्रीरामुला ने एक बयान में कहा, "वीवो वाई33टी को 50 एमपी मुख्य कैमरा, सेल्फी कैमरा में सुपर नाइट मोड, ईआर डिजाइन और शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर जैसी सेगमेंट-अग्रणी सुविधाओं के साथ ग्राहकों को एक प्रीमियम और सहज अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।"

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो, स्मार्टफोन में 6.58 इंच का एफएचडी प्लस (2408 एक्स 1080) इन-सेल डिस्प्ले है, जिसका उद्देश्य ब्राइट कलर्स और विविड डिटेल्स देना है, जबकि आई प्रोटेक्शन मोड ब्लू-लाइट को प्रभावी ढंग से कम करने में मदद करता है। यह 128 जीबी स्टोरेज क्षमता के साथ आता है। ट्रिपल कार्ड स्लॉट संगीत, मूवी, फोटो और फिल्मों के भंडारण के लिए 1 टीबी तक की मेमोरी विस्तार को सपोर्ट करता है।

हैंडसेट में बहुमुखी ट्रिपल-कैमरा सेटअप है जो आर्टिस्टिक डेप्थ और पूर्णता के साथ उच्च-रिजॉल्यूशन इमेजिस को कैप्चर करता है। इसमें 50 एमपी का मुख्य कैमरा सेंसर है जो दिन और रात में स्पष्ट तस्वीरें लेता है। नाइट फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए, रियर कैमरे में शोर कम करने वाली तकनीक के साथ सुपर नाइट एल्गोरिथम है।

5000 एमएएच बैटरी के साथ, वीवो वाई33टी 18वॉट फास्ट चाजिर्ंग और वीईजी (वीवो एनर्जी गार्जियन) तकनीक का भी सपोर्ट करता है जो प्रभावी ऊर्जा प्रबंधन में मदद करता है। डिवाइस में वीवो मल्टी-टर्बो 5.0 भी है जो प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए मेमोरी का अनुकूलन करता है।