टी-20 सीरीज के ओपनिंग मैच में टीम इंडिया के हाथों से जीती हुई बाजी फिसल गई। आखिरी ओवरों में बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के चलते भारतीय टीम को करीबी मुकाबले में 4 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया गुयाना में होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले में हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

यशस्वी जायसवाल को मिलेगा मौका?

पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। ईशान किशन और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी अपना कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि, दूसरे टी-20 में कप्तान हार्दिक प्लेइंग इलेवन से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे। यशस्वी जायसवाल को टी-20 में डेब्यू करने के लिए शायद अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

तिलक वर्मा ने छोड़ी थी छाप

इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने डेब्यू मुकाबले में तिलक वर्मा बल्ले से अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे थे। युवा बल्लेबाज ने तूफानी अंदाज में बैटिंग करते हुए महज 22 गेंदों पर 39 रन की तूफानी पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और तीन छक्के निकले थे। हालांकि, सूर्यकुमार यादव वनडे की तरह ही पहले टी-20 में भी आउट ऑफ फॉर्म नजर आए थे।

गेंदबाजों ने दिखाया था दमखम

सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय युवा गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा था। अर्शदीप सिंह अपनी रफ्तार के दम पर छाप छोड़ने में कामयाब रहे थे। वहीं, मुकेश कुमार ने भी किफायती गेंदबाजी की थी। स्पिन विभाग में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने कैरेबियाई बल्लेबाजों को अपनी धुन पर जमकर नाच नचाया था।

IND vs WI 2nd T20I संभावित प्लेइंग 11

भारतीय टीम संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार।

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग 11: ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, शिमरॉन हेटमायर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसैफ, ओबेड मैकॉय।