मंडी । नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सहित पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत के साथ 2024 में सेवा का फिर से मौका देगा है। हिमाचल के हर बूथ से भाजपा को बढ़त मिलेगी। नेता प्रतिपक्ष ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को लाइव सुना। ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी ने संगठन एवं पार्टी की मजबूती के साथ-साथ सेवा और जनकल्याण के लिए भी हम सभी का मार्गदर्शन किया। प्रधानमंत्री के इस संवाद से निश्चित तौर पर पार्टी के हर कार्यकर्ता को जनसेवा के लिए नई ऊर्जा मिली है। 
ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री के 9 वर्ष के सेवाकाल में विकास के ऐतिहासिक काम हुए हैं। प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश को एक से बढ़कर एक प्रोजैक्ट दिए हैं। आज हिमाचल में नेशनल हाईवे के ही 50000 करोड़ रुपए के काम चल रहे हैं। एम्स बिलासपुर से लेकर अटल टनल, कीरतपुर-नेरचौक जैसी महत्वाकांक्षी परियोजनाओं ने हिमाचल को नई पहचान दी है। बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क, आयुष्मान और हिम केयर जैसी परियोजनाएं प्रधानमंत्री की जनहितैषी और दूरगामी सोच का परिणाम हैं। इतने कामों के बाद भी कोई एक पैसे के भष्टाचार का आरोप भी नहीं लगा पाया है, जबकि कांग्रेस की सरकार में इतना भ्रष्टाचार हुआ कि लोग शून्य गिनना भूल जाएं।
नेता प्रतिपक्ष ने विकास तीर्थ यात्रा के तहत 32 करोड़ रुपए की लागत से बने सीएचसी बगस्याड़ का दौरा किया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दुनिया भर में सरकार का काम होता है विकास और जनसुविधा के लिए नई-नई योजनाएं चलाना, जिससे जनता को स्थानीय स्तर पर सभी सुविधाएं मिल सकें। इसके लिए काम करना चाहिए लेकिन हिमाचल में इस समय ऐसी सरकार है जो पिछली सरकार द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं और संस्थानों को बंद करके शराब के ठेके खुलवाने में रुचि ले रही है। उन्होंने कहा कि जनता की जरूरतों को देखते हुए खोले गए 1000 से ज्यादा संस्थान सुखविंदर सिंह सरकार ने बंद कर दिए। 6000 से ज्यादा लोगों को नौकरी से निकाल दिया। विकास के सारे काम ठप्प कर दिए हैं।